दिग्विजय सिंह और मेरे साथ धोखेबाजी हुई है- कमलनाथ।

कहा जाता है कि राजनीतिक गलियारों में कल क्या हो जाए किसी को नहीं पता जिस प्रकार के जीवित रहने या ना रहने का कोई भरोसा नहीं उसी प्रकार राजनीति का भी कोई भरोसा नहीं रहता।

कल तक जो कमलनाथ सिंधिया की तारीफों के पुल बांधते थे और जो सिंधिया और कमलनाथ के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े रहते थे आज वह दोनों ही एक दूसरे पर हमला करने के लिए उतारू हो गए जी हां मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने आज कहां की कांग्रेस के विधायकों ने ज्योतिरादित्य सिंधिया के कहने पर मुझे और दिग्विजय सिंह दोनों को ही धोखा दिय कमलनाथ ने कहा भाजपा के संयंत्रों द्वारा कांग्रेस के विधायकों को बंदी बनाया गया और बंदी विधायक ने मूझे और दिग्विजय सिंह को लगातार यह बात कह रहे थे कि हम आपके साथ हैं हम मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार के साथ और जब समय आया तो आखिरकार बेंगलुरु में बैठे हुए विधायकों ने मुझे और दिग्विजयसिंह दोनों को ही चौका दिया। ओर हमे धोका दे दिया।

जुलाई से भाजपा के सम्पर्क में थे ज्योतिरादित्य सिंधिया-

कमलनाथ ने कहा कि लोकसभा चुनाव हारने के पश्चात सिंधिया को अपने राजनीतिक भविष्य की चिंता सताने लगी उन्होंने कहा ज्योतिरादित्य सिंधिया यह बर्दाश्त नहीं कर पाए कि जो पूर्व कांग्रेस का सामान्य कार्यकर्ता था उसने ज्योतिरादित्य सिंधिया को चुनाव हरा दिया और वह इस बात को बर्दाश्त नहीं कर पाए और उन्हें अपने राजनीतिक भविष्य की चिंता सताने लगी वह लोकसभा चुनाव में 100000 से अधिक मतों से हारने के बाद काफी निराश दिखे और इसके बाद एक अवसरवादी नेता की तरह उन्होंने अपना पाला बदल लिया।

उपचुनाव में 15 से अधिक सीटे जीतेंगे- कमलनाथ

मध्य प्रदेश पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा आगामी उपचुनाव में कांग्रेस पार्टी पूरी तरीके से हर मोर्चे पर भारतीय जनता पार्टी को शिकस्त देगी और जिन सीटों पर उपचुनाव होने हैं कुल सीटों में से 15 से अधिक सीटें कांग्रेस पार्टी जीतेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *