Video: शिवराज जी आपको इंदौर अपना हेडक्वार्टर बना लेना चाहिए- जीतू पटवारी

मध्य प्रदेश के इंदौर में कोरोना वायरस से हालात चिंताजनक बने हुए हैं। शासन प्रशासन इंदौर में कोरोना पर नकेल कसने में असफल होते दिख रहा है। दिन प्रतिदिन मौत का आकंड़ा और कोरोना मामलों की संख्या बढ़ती ही जा रही है। इसे लेकर कमलनाथ सरकार में शिक्षा मंत्री रहे जीतू पटवारी ने सीएम शिवराज सिंह पर तंज कसा है। उन्होंने कहा है कि शिवराज सिंह को इंदौर को अपना हेडक्वार्टर बना लेना चाहिए। आपको बता दें कि इंदौर में रविवार को 31 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आए। इसके साथ ही कोरोना के मामले बढ़कर 1207 हो गए। वहीं रविवार को 3 लोगों की मौत होने के कारण कोरोना से मरने वालों की संख्या 60 हो गई है।


पूर्व मंत्री ने ट्वीट करते हुए लिखा कि इंदौर में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की बढ़ती संख्या बड़ी चुनौती है। इंदौर शहर में ज्यादा से ज्यादा टेस्ट होना चाहिए। सही समय पर सैम्पल रिपोर्ट आए। शहर में जिस तरह से कोरोना के केस बढ़ रहे हैं हालात चीन के वुहान शहर से भी ज्यादा खराब होती जा रही है। मुख्यमंत्री शिवराज विज्ञापन में रोज दिखकर खुद को व्यस्त बताने की कोशिश कर रहे है, लेकिन वो इस व्यस्तता से कोरोना की जंग नहीं जीत सकते। इंदौर में टेस्ट की पेंडेंसी बढ़ती जा रही है। जिस पर बिल्कुल ध्यान नहीं दिया जा रहा है। यहां टेस्ट किट समाप्त हो गया है।

वही उन्होंने सीएम को सलाह देते हुए कहा कि सीएम शिवराज सिंह इंदौर को अपना हेड क्वार्टर बनाए। सीएम इंदौर की स्थिति को गम्भीरता से लें । वही एक अन्य ट्वीट कर कहा है कि मप्र में कोरोना संक्रमितों की संख्या 2100, मृतकों की संख्या 103 और पेंडिग टेस्ट की संख्या 8000 से अधिक है।नये कार्यकाल में भी शिवराज जी ने मौतों का शतक लगा ही लिया। ग़ज़ब लड़ रहे हो कोरोना से..।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *