कोरोना संकट-सोशल मीडिया से लोगो की सहायता कर रहे है राज्यसभा सांसद अजय प्रताप सिंह

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं राज्यसभा सांसद अजय प्रताप सिंह संकट की इस घड़ी में एक मसीहा बनकर सामने आए है। सोशल मीडिया की सहायता द्वारा सोशल मीडिया पर मदद की गुहार लगाने वालो की समस्याओं का निराकरण कर रहे है जिसमे वह दिनों दिन नवीन आयाम मदद के इस संकट की घड़ी में छु रहे है जो कि प्रशंसनीय है।

संकटकाल में एक आदर्श राजनेता बनकर उभरे-

कोरोना वायरस की इस संकट की घड़ी में जहाँ हर कोई इस संकट से जूझ रहा है वही भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं राज्यसभा सांसद अजय प्रताप सिंह एक आदर्श कर्मयोगी राजनेता के रूप में सामने उभर कर आये हैं।

समस्त छोटे और बड़े शहर के लोग अपना जीवन यापन करने के लिए कई विभिन्न क्षेत्रों में निवास करते है ऐसे में जब कोरोना की लड़ाई का समय सामने है तब लोगो को काफी अधिक तकलीफों का सामना लॉक डाउन के चलते करना पड़ रहा है ऐसे में जब लोगो की मूलभूत आवश्यकताओं का अभाव होता है तब उसे काफी तकलीफों का सामना करना पड़ता है ऐसे में उन्ही संकट को समाप्त करने हेतु अजय प्रताप सिंह संकटमोचन बनकर सामने आए है और इस लक्ष्य में कार्य करने के लिए उन्होंने सोशल मीडिया का सहारा लिया है और अपनी कुशल नेतृत्व से प्रदेश के किसी भी कोने में सहायता करने में पूर्ण रूप से सफलता प्राप्त की है।

इस प्रकार कर रहे है सहायता-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *