मध्यप्रदेश के उपचुनाव में युवा कांग्रेस की आई टी सेल भेदेगी शिवराज व महाराज का किला – अभय तिवारी

भोपाल . “मध्यप्रदेश में होने वाले उपचुनाव २०२० के लिए कांग्रेस पार्टी की युवा विंग मध्यप्रदेश युवा कांग्रेस सोशल मीडिया व् आई टी सेल की टीम पूरी ऊर्जा के साथ होने वाले उपचुनावी विधानसभा क्षेत्र में उतरकर हर मतदाता तक कांग्रेस पार्टी की बात और भाजपा की गलत नियत को उनके समक्ष रखेगी। भाजपा की शिवराज-महाराज सरकार ने जो लोकतंत्र का मज़ाक उड़ाया है उसका निर्णय प्रत्यक्ष रूप से इस उपचुनाव में उन्हें देखने को मिलेगा।” उक्त बाते युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय संयोजक व प्रदेश प्रभारी (आई टी व् सोशल मीडिया ) श्री अभय तिवारी ने अपने ऑनलाइन वर्चुअल मीट के दौरान मध्यप्रदेश के युवा कांग्रेस की टीम के साथ साझा की। श्री तिवारी विगत दिनों अपने मासिक बैठक को ऑनलाइन आहूत करते हुए सोशल मीडिया की टीम की समीक्षा कर रहे थे। उक्त बैठक में मध्यप्रदेश युवा कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष व विधायक श्री कुणाल चौधरी व प्रदेश प्रभारी श्री हरीश पवार जी भी मौजूद थे।

श्री तिवारी ने अपनी बातों को कहते हुए सोशल मीडिया, प्रदेश युवा कांग्रेस के अध्यक्ष श्री चंचलेश व्यास को निर्देशित किया कि उन सभी विधानसभा पर ज्यादा कार्य करना जहां उपचुनाव होना है। आई टी सेल की विशेष व् अनुभवी टीम के साथ हमें जनमानस तक कांग्रेस पार्टी की विचारधारा व अपने कार्यकाल के दौरान प्राप्त उपलब्धियों को अंतिम व्यक्ति तक पहुँचाना है। कांग्रेस पार्टी की सरकार हमेशा किसानो व् मजदूरों की सरकार साबित हुई है। जिसे भली भांति तत्कालीन मुख्यमंत्री श्री कमलनाथ जी ने मुख्यमंत्री बनते ही किसानो के कर्ज़े को माफ़ कर सिद्ध भी किया है। हाल ही में वैश्विक महामारी से जब भारत देश जूझ रहा था तब भाजपा के नेतागण कमलनाथ सर्कार गिरने में लगे थे जबकि उन्हें जनता की मदद करनी चाहिए थी। यही वही दौर था जब शिवराज-महाराज ने कमलनाथ जी को काम करने से रोकने पूरी ताकत लगा दी परिणाम प्रदेश में दिख रहा है किस प्रकार कोरोना ने मध्यप्रदेश को अपने गिरफ्त में ले लिया है।

इस बैठक को विधायक श्री कुणाल चौधरी जी ने भी सम्बोधित करते हुए सोशल मीडिया की टीम को एकजुटता के साथ कार्य करने निर्देशित किया व् उम्मीद जताई की मध्यप्रदेश की सोशल मीडिया टीम आई टी सेल के प्रदेशाध्यक्ष के साथ मिलकर उपचुनाव में विजय दिलाने अहम् भूमिका निभाएगी।

1 thought on “मध्यप्रदेश के उपचुनाव में युवा कांग्रेस की आई टी सेल भेदेगी शिवराज व महाराज का किला – अभय तिवारी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *